सफरनामा

सोलो ट्रिप
मैसूर
Day - २
दूसरे दिन जल्दी उठ मां को फोन घुमाया घर से कड़ी हिदायते मिली अगर तुम मंदिर जा रही हो तो खाना बिल्कुल नहीं खाना । मां की बात टाल सकती थी खैर वहां से बस का सफ़र ठंडी हवा , सुकून और पहाड़ चामुंडी मंदिर दर्शन कर मैं नीचे उतरी तो वहां मुझे आयशा मिली फिर हमने कैफे एक्सप्लोर किया साथ में ।@doc.foodnerd  she is a good blogger seriously she has awesome on food knowledge . Good vibes cafe 99 pasta aur 100 में pizza मां कसम माज़ आ गई थीं । आयशा को यहां से आगे निकलना था । दुनिया गोल है फिर मिलेंगे । आगे मुझे कोई अंदाजा नहीं था कि जाना कहा है  फिर गूगल  सर्च -  सेंट फिलोमेना चर्च करीब दो घंटे वहां बिताने के बाद। हॉस्टल को निकाल परी  पहुंचते ही पता चला एलन निकाल चुकी है और जॉर्डन को बाय मैं कहना चाहती थी किसी कारण हम मिल नहीं पाए । अफ़सोस रहेगा । फ़िर मेरी मुलाक़ात @jahanvi.22 (जानवी) से हुए girl with full of dreams and life शाम की चर्चा जानवी  के साथ, डिनर पीटर के साथ और बहुत सी कहानियां । सुबह मुझे 5 बजे निकलना था जल्दी सोना जरूरी है  and Peter is about to drop me till bus stop सुबह हम ने अपने - अपने बैग पैक किए ।  हम बस स्टॉप पर पहुंचे  पीटर ने कहा  how can I contact you मैंने कहा मतलब ? (हस्ते हुए) फिर  मैंने  कहा  tell me your number  I will give you ring फिर दोनों ही हस परे ट्रिंग - ट्रिंग कुछ ही वक़्त में पीटर की गाड़ी आंखो सी ओझल हो गई और मेरी बस एक नई  खूबसूरत शहर के सफ़र में और नए लोगो के लिए निकल पड़ी - नीतिका तांती .